Oppo Reno 3 Pro Smartphone: ओप्पो reno3 होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स और प्राइस

Oppo Reno 3 Pro Smartphone
Oppo Reno 3 Pro Smartphone

Oppo Reno 3 Pro Smartphone: Oppo phones बनाने वाली Oppo Mobile Company के भारत में जानी-मानी और पुरानी कंपनियों में से एक है। हाल ही में कंपनी ने अपना Oppo Reno 3 Pro Smartphone launch किया है। कंपनी ने ऐसे कई सारे स्मार्टफोन लांच किए हैं जिन्होंने बाजार में धूम मचा रखी है। आज मार्केट में ओप्पो कंपनी सबसे ज्यादा मोबाइल बेचने वाली कंपनी बन चुकी है.

और ओप्पो कंपनी का राज फोन मार्केट में अच्छा खासा छाया हुआ है। विवो कंपनी ने समय-समय पर बेहतरीन क्वालिटी फीचर्स वाले मोबाइल लांच कर देश में काफी नाम कमाया है। आज लगभग हर दूसरा व्यक्ति ओप्पो कंपनी का फोन इस्तेमाल कर रहा है। ओप्पो कंपनी के फोन की दीवानगी इतनी बढ़ गई है कि लोग इस विवो के नए लांच होने वाले फोन की बुकिंग पहले से ही कर देते हैं। उन्हें पता है अगर विवो मार्केट में कुछ नया लेकर आया है तो सब से हटकर कुछ अलग ही लाया होगा.

WhatsApp New Feature Launch

GB WhatsApp APK Download

WhatsApp Proxy Setting

Lockdown in India

Corona Virus in India

Table of Contents

Join

Oppo Reno 3 Pro Smartphone

ओप्पो के पास आज भारी संख्या में कस्टमर मौजूद है। ओप्पो के नए मोबाइल लॉन्च होने पर ही लाखों की संख्या में फोन को खरीद लेते हैं। ओप्पो कंपनी ने अब तक अपने सभी मोबाइल की सीरिज मे एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च की है। ओप्पो कंपनी ने अब तक जितने भी मोबाइल मार्केट में लॉन्च किए हैं। उनकी हमेशा भारी डिमांड रही है कस्टमर को ओप्पो कंपनी के मोबाइल इतने पसंद है कि वह मोबाइल के लॉन्च होते ही मोबाइल को खरीदने की होड़ में लग जाते हैं। ओप्पो कंपनी ने अपने द्वारा लांच किए गए फोन और से सभी ग्राहकों का दिल जीता है इसीलिए शायद आज ओप्पो के पास लाखों की संख्या में ग्राहक है। ओप्पो ने हमेशा ही एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च किए हैं आज हम ओप्पो ऐसे ही एक बेहतरीन फोन के बारे में बात करने वाले हैं जो काफी एडवांस और नई टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में आया है। इस फोन का नाम Oppo Reno 3 Pro Smartphone है।

Oppo Reno 3 Pro Smartphone Overview 

 

TopicDetails
ArticleOppo Reno 3 Pro Smartphone
Category Technology
PlaceIndia
Company name Oppo 
Model nameOppo Reno 3 Pro Smartphone
Year2023
Website oppo.com

 

OPPO Reno new model launch

Oppo Reno 3 Pro Smartphone कंपनी ने कुछ समय बाद कई तरह के अलग अलग फीचर और एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फोन लॉन्च की है। ओप्पो कंपनी द्वारा रेनो सीरीज में यह फोन लॉन्च किया गया है इस फोन को ओप्पो कंपनी ने बेहद ही बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। अगर बात इस फोन की खासियत की जाए तो इस फोन में अच्छी खासी रैम रोम के साथ हैवी बैटरी बैकअप और कई नए फीचर्स मौजूद हैं। ओप्पो रेनो 3 प्रो में आपको 128 gb की रैम साथ ही 7900MH बैटरी मिलेगी जिससे यहां पता चलता है कि इस फोन का बैटरी बैकअप काफी धांसू होने वाला है। इस फोन में रैम बैटरी बैकअप के अलावा और भी कई सारे फीचर्स है जो इसे बाकी फोनों से अलग और बेहतर बनाता है तो चलिए जानते हैं इस ओप्पो रेनो 3 प्रो में क्या फीचर्स हैं।

 

Oppo Reno 3 Pro Smartphone
Oppo Reno 3 Pro Smartphone

 

Oppo Reno 3 Pro Feature 

ओप्पो कंपनी ने फिर एक बार काफी बेहतरीन फोन लॉन्च किया है इस फोन में काफी सारे अलग-अलग फीचर्स है जो इसे बेहद खास बनाते हैं। इस ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन को खरीदने पर आपको इसमें 1080 x 2400 एक्सेल की हाई रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने मिलती है यह डिस्प्ले आपको सुपर डिस्प्ले व्यू देगी साथ ही वीडियो देखने में अलग ही मजा आएगा। यह मोबाइल फोन एंड्राइड वर्जन 10.0 के साथ लांच किया गया है। किसी भी फोन की जान उसकी रैम के अलावा प्रोसेसर में भी होती है इस फोन में आपको एड्रेनो 620 के साथ कॉलकॉम स्नैप ड्रैगन 765g मिलता है। इस फोन की मेमोरी स्टोरेज को देखा जाए तो इसमें 8GB स्टोरेज उपलब्ध है। इसके साथ फोन में 128GB, 256gb ऑन बोर्ड स्टोरेज देखने को मिलती है जिससे आपको अलग से मेमोरी कार्ड या कोई स्टोरेज चिप इस्तेमाल करने की आवश्यकता नहीं होगी।

OPPO Reno 3 Pro Specifications 

ओप्पो रेनो 3 प्रो में कई सारे बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध है जो इस फोन को काफी अलग और स्मार्ट बनाते हैं इस फोन में आपको ना तो बैटरी की समस्या होगी, और ना ही मोबाइल स्टोरेज की इस फोन में कस्टमर के हिसाब से बैटरी बैकअप और मोबाइल स्टोरेज का काफी ध्यान रखा गया है शायद इसीलिए इस फोन को सभी कस्टमर द्वारा इतना पसंद किया जा रहा है। मार्केट में इस फोन को खरीदने के लिए काफी होड़ मची हुई है। इन सभी फीचर्स के साथ ओप्पो रेनो 3 प्रो में एक बेहद ही खास फीचर मौजूद है। इस फोन में आपको स्क्वाड 48mp+13mp+ 8mp+ 2mp का रियर कैमरा मिलता है वहीं दूसरी ओर आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। ओप्पो कंपनी ने या बेहद ही अच्छा फोन लांच किया है जिसमें आपको सारे फीचर्स मौजूद मिलेंगे जो आपको चाहिए थे इस फोन में अच्छी बैटरी बैकअप के साथ 60 watt की सुपर फास्ट चार्जिंग फीचर्स भी मिलता है। 

FAQs related to Oppo Reno 3 Pro Smartphone

Oppo रेनो 3प्रो की कीमत क्या है?

Oppo रेनो 3प्रो की कीमत भारत में 30 हजार रुपए से शुरू होती है।

ओप्पो रेनो 3 प्रो की स्टोरेज है?

ओप्पो रेनो 3 प्रो में 8जीबी स्टोरेज उपलब्ध है। इसके अलावा फोन में 128GB, 256gb ऑन बोर्ड स्टोरेज देखने को मिलेगी।

Join Whatsapp GroupClick Here
PH Home PageClick Here

About Touseef 3649 Articles
Tauseef was born in Deharadoon, Uttarakhand. He began writing in 2021, and has contributed to the educational and finance content. He lives in Nainitaal.