Brahmastra Movie Box Office Collection-ब्रह्मास्त्र फिल्म को लेकर क्या है दर्शकों का कहना?

Brahmastra Movie Box Office Collection सोमवार से शुक्रवार 4 दिन केवल 50 प्रतिशत कम संग्रह के साथ बहुत अच्छी फिल्म चली। आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र फिल्म देखने के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने फैंस के साथ देख रहे थे पहले दिन। जो कि 15 मिनट में पूरी टिकट बुक हो चुकी थी थिएटर की। Brahmastra Movie Box Office Collection के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें और पूरी जानकारी प्राप्त करें। यहां पर आपको ब्रह्मास्त्र फिल्म के बारे में बताया जाएगा कि दर्शकों का क्या कहना है और इस फिल्म ने अभी तक कितनी कमाई की है पूरी जानकारी दी जाएगी

Brahmastra Movie Box Office Collection

Brahmastra Movie Box Office Collection- अभी तक भर में ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड हंगामे के द्वारा अभिनेता रणवीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अभी तक भारत में 413 करोड़ रुपए और विदेशी 65 करोड़ रुपए कमाए हैं ब्रह्मास्त्र फिल्म। Brahmastra Movie Box Office Collection में 4 दिन में अभी तक वैश्विक स्तर पर लगभग 209 करोड़ रुपये है। आपको बता दें कि विदेशी बाजारों में बॉलीवुड फिल्म के पांचवीं सबसे बड़ी शुरुआत दर्ज की है ब्रह्मास्त्र फिल्म ने। अभी तक के जो विदेशी बाजार में बॉलीवुड फिल्म के 4 फिल्म है वह यह है पद्मावत जो कि 11.50 मिलियन डॉलर, धूम 3 10.30 मिलियन डॉलर, सुल्तान 9.60 मिलियन डॉलर, दिलवाले 8.80 मिलियन डॉलर और दंगल 8.70 मिलियन डॉलर के बाद पांचवें स्थान पर ब्रह्मास्त्र फिल्म रहा।

Join

आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र फिल्म तीसरी फिल्म बनाई है अभी के सत्र में, पहली फिल्म ये जवानी है दीवानी, और दूसरी फिल्म है संजू,संजू मूवी जल्द ही 150 करोड रुपए आंकड़ा पार करने वाली है। Brahmastra Movie Box Office Collection के अनुसार फिल्म का आईमैक्स संस्करण काफी अच्छा चल रहा है। और उसके साथ-साथ 50% ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में विशेष रूप से अच्छी पकड़ बन रही है सबसे ज्यादा दर्शक मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की ही है।

Brahmastra Movie Box Office Collection in Overview

Article NameBrahmastra Movie Box Office Collection
Movie NameBrahmastra Movie
directorAyan Mukerji
actorRanbir Kapoor
actressAlia Bhatt
release date9 September 2022
earning160 crore
CountryIndia
Brahmastra Movie Box Office Collection
                Brahmastra Movie Box Office Collection

brahmastra 5th day collection

brahmastra 5th day collection- आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र फिर 9 सितंबर 2022 में रिलीज हुई है। यह फिल्म हिंदू धर्म की पौराणिक कथाओं के अनुसार अलग-अलग देवताओं के पास अलग-अलग तरह के अस्त्र होते थे उन अस्त्रों की कहानी पर ब्रह्मास्त्र सलमा आधारित किया गया है। brahmastra 5th day collection की बात करें तो ब्रह्मास्त्र ने अपने पहले सप्ताह में अच्छा प्रदर्शन किया है पहले दिन फैंस के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही मुंबई में अपने फैंस के साथ यह फिल्म देखी। आपको बता दें कि सोमवार कलेक्शन देखना दिलचस्प रहा क्योंकि एडवांस बुकिंग अच्छी थी। brahmastra 5th day collection हर किसी की नजर ब्रह्मास्त्र फिल्म की कमाई पर लगी हुई है। आपको बता दें कि अभी तक 160 करोड़ ब्रह्मास्त्र फिल्म ने कमाई की है।

brahmastra film detail 2022

brahmastra film detail की बात करें तो सबसे पहले ब्रह्मास्त्र फिल्म की गुरु के रूप में अभिनेता अमिताभ बच्चन थे। रणबीर कपूर शिव के रूप में थे, और वही आलिया भट्ट ईशा के रूप में थी। और इसी तरह और भी बहुत सारे रोल कर रहे थे अभिनेता अभिनेत्री जाने कौन कौन थे। brahmastra film में जुनून विलेन के रूप में मौनी रॉय, जुनून का साथी सौरव गुर्जर थे। और नंदी जी का रोल अक्किनेनी नागार्जुन कर रहे थे। रवीना के रूप में राशी मल और भी एक्ट्रेस थे डिंपल कपाड़िया, प्रतीक बब्बर, दिव्येंदु, सिद्धांत घेगडमल, विशाल करवाल इन सभी के रोल की वजह से ब्रह्मास्त्र फिल्म काफी ज्यादा हिट हुई है। आपको बता दें कि brahmastra film शाहरुख खान एक विशेष उपस्थित में थे इस फिल्म के दौरान।

FAQ Realated to Brahmastra Movie Box Office Collection

1.ब्रह्मास्त्र फिल्म कब रिलीज हुई?

Ans- ब्रह्मास्त्र फिल्म 9 दिसंबर 2022 को रिलीज हुई है।

2.ब्रह्मास्त्र फिल्म में शिव का रोल कौन कर रहा था?

Ans- ब्रह्मास्त्र फिल्म में शिव का रोल रणवीर कपूर कर रहे थे।

3. ब्रह्मास्त्र फिल्म ने अभी तक कितनी कमाई की है?

Ans- ब्रह्मास्त्र फिल्म में अभी तक 160 करोड़ की कमाई हुई है।

APS Home PageClick Here
About Atul 1527 Articles
Atul was born in Ahmedabad. He began writing in 2021, and has contributed to the educational and finance content. He lives in Ahmedabad.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*